गुरुवार 28 अक्टूबर को उत्तराखंड सचिवालय में मंत्रिमंडल की महत्वपूर्ण बैठक प्रस्तावित है। कल होने वाली यह कैबिनेट बैठक प्रदेश में चल रहे चुनावी माहौल के नजरिए से बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

Tomorrow, on Thursday 28 October, the cabinet meeting is to be held at Uttarakhand Secretariat from 5 pm.

कल सचिवालय के विश्वकर्मा भवन के वीर चंद्र गढ़वाली सभागार में शाम 5:00 बजे से होने जा रही कैबिनेट बैठक में उम्मीद लगाए जा रही है कि कई बड़े लोक लुभावन फैसले आ सकते हैं जो आम जनता के लिहाज से काफी फायदेमंद हो सकते है। आपको बता दें कि धामी मंत्रिमंडल की कल होने बैठक में एक मंत्री कम रहने वाले जो कि भाजपा का साथ छोड़कर वापिस कांग्रेस में चले गए हैं। बीजेपी सरकार में मंत्री की कुर्सी को ठोकर मारकर कांग्रेस में वापस लौटे यशपाल आर्य के सभी विभाग मुख्यमंत्री खुद संभाल रहे हैं वहीं इसके बाद अब आने वाले विधानसभा चुनाव 2022 बिल्कुल सामने खड़े है ऐसे में सरकार जाहिर है कि लोगों को रिझाने वाले लोकलुभावन फैसले ले सकती है, तो वहीं चुनाव का यह समय आम जनता और प्रदेश वासियों के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

IMG 20211024 WA0021

कल होने वाली मंत्रिमंडल की बैठक में आने वाले विषयों पर अगर हम बात करें तो पिछली कैबिनेट में इस पर किए गए विषयों पर कल होने वाली कैबिनेट में चर्चा की जा सकती है तो वही उम्मीद लगाई जा रही है कि कल कैबिनेट में आने वाले फैसले ज्यादातर मुख्यमंत्री की घोषणाओं से जुड़े हुए होंगे तो वहीं इसके अलावा हाल ही में उत्तराखंड में घटी दैवीय आपदा से जुड़े विषय भी कैबिनेट में आ सकते हैं जिसमें सबसे महत्वपूर्ण है राहत राशि में की गई बढ़ोतरी को लेकर सीएम की घोषणा तो वही कल यह विषय कैबिनेट में आ सकता है और इस पर भी कैबिनेट की मुहर लग सकती है।