Old man loss at maldevta.jpg

रायपुर क्षेत्र के खैरी मानसिंह गांव में आज सुबह से ही एक वृद्ध व्यक्ति के गायब होने से हड़कंप है। दरअसल 73 वर्षीय मदन सिंह कल से ही अपने घर के बाहर से गायब है जिसके बाद परिजनों द्वारा पुलिस और एनडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाकर सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

Old man loss at maldevta3

देहरादून मालदेवता स्थित खैरी मानसिंह रायपुर क्षेत्र से शनिवार सुबह 8:00 बजे से 73 वर्षीय एक स्थानीय बुजुर्ग मदन सिंह गायब है। लता मदन सिंह पूर्व में सर्वे ऑफ इंडिया में गार्ड रह चुके हैं और फिलहाल वह अपने निवास स्थान खैरी मानसिंह रायपुर क्षेत्र में रहते थे लेकिन शनिवार सुबह 6:00 बजे से वह गायब है ओर अब तक नही मिले हैं।

गायब वृद्ध के परिजन सुरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि उनके पिता मदन सिंह कल सुबह 8:00 बजे उठे थे और चाय पीने के बाद बाहर बरामदे में टहल रहे थे और जिसके बाद वहां से वह लापता हो गए। घर के नजदीक से बहने वाली रायपुर नहर में गिरे होने की आशंका पर परिजनों द्वारा एनडीआरएफ और पुलिस को संपर्क किया गया जिसके बाद एनडीआरएफ और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

Old man loss at maldevta5
Old man loss at maldevta2

घरवालों की शिकायत पर स्थानीय पुलिस और एसडीआरएफ की टीम लगातार इस पूरे क्षेत्र में सर्च एंड रेस्क्यू अभियान चला रही है साथ ही सभी शहरों और नालों में आसपास सर्च अभियान चलाया जा रहा है और यह इस आशंका के साथ कि किसी दुर्घटना के चलते वह नहीं गिरे होंगे देखते हुए सभी एहतियात बरतते हुए गहन सर्च अभियान चलाया जा रहा है। रायपुर थाने में इस विषय मे शिकायत दर्ज कराई गई है।

Old man loss at maldevta1

Also Check