1 20201216 125947

हेल्थ भी और वेल्थ भी, मैत्री एडवेंचर क्लब द्वारा हर वर्ष की तरह इस बार भी मैत्री सिकिलिंग रेस का सीजन 3 आयोजित किया जा रहा है। जिसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं।

Maitri cycling race season 3 1

मैत्री साइकिल रेस प्रतियोगिता के सीजन 3 का आयोजन अगले रविवार यानी 20 दिसंबर को होना है। रविवार को सुबह 6:00 बजे देहरादून के 6 नंबर पुलिया से इस साइकिल रेस की शुरुआत की जाएगी और यह साइकिल राइड देहरादून मालदेवता के सुंदर प्राकृतिक ट्रेक से होते हुए दून घाटी के सुदूर में बसे सुंदर “द्वारा गांव” द्वारा में जाकर पूरी होगी। इस साइकिल रेस प्रतियोगिता में साइकिल राइडिंग के लिए चार अलग-अलग एज ग्रुप को बाटा गया है। जिसमें 16 से 21 वर्ष, 22 से 35 वर्ष, 36 से 50 वर्ष और फिर 50 वर्ष से ऊपर के राइडर भाग ले सकते हैं। हर एक एज ग्रुप में अधिकतम 50 राइडर भाग ले सकते हैं।

cycle riding in dehradun 2

ऐसे करें अपनी राइड बुक — Registered here ?

इस सुंदर नेचर से जुड़ी साइकिल राइडिंग प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आप मैत्री एडवेंचर क्लब के फोन नंबर 9368120132 पर कॉल करके रजिस्ट्रेशन करवा के अपनी राइड बुक कर सकते हैं। इसके अलावा आप क्लब के फेसबुक पेज पर भी आप अपनी राइड बुक कर सकते हैं। आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर के भी सीधे अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। Get a neture ride, click here

Maitri cycling race

यह है ईनाम, (Get rewards) ?

30 किलोमीटर की दून वैली के सुंदर प्राकृतिक नजारों के बीच सुबह-सुबह होने वाली इस साइकिल रेस प्रतियोगिता में आप सभी भाग ले सकते हैं और इसके लिए आपको रजिस्ट्रेशन करवाना होगा, यानी अपनी राइड बुक करवानी होगी। सभी प्रतिभागियों को मेडल और सर्टिफिकेट दिए जाएंगे जो कि मैत्री एडवेंचर क्लब से सेटिस्फाइड होंगे। इसके अलावा प्रतिभागियों के 10 लकी ड्रा निकाले जाएंगे और बेस्ट मेल और फीमेल राइडर को भी केश प्राइज दिया जाएगा।

Maitri cycling race 2

मैत्री एडवेंचर क्लब के बारे में (About Maitri Adventure Club)

मैत्री एडवेंचर क्लब देहरादून का एक सेटिस्फाइड एडवेंचर क्लब है जो कि हर साल देहरादून के आसपास के सुंदर प्राकृतिक सौंदर्य को अपनी साइकिल राइडिंग के माध्यम से लोगों के सामने लाता है। इतना ही नहीं मैत्री एडवेंचर क्लब अपनी साइकिल राइडिंग के दौरान हर बार एक दुर्गम गांव को अपनी डेस्टिनी बनाता है और वहां जाकर स्थानीय लोगों के साथ तमाम गतिविधियों में भाग लेता है। साथ ही वहां के क्षेत्रीय लोगों को जागरूकता और रोजगार से जुड़े कई लाभ भी देता है।
इसी तरह से इस बार भी मैत्री एडवेंचर क्लब द्वारा कोविड-19 के की सभी गाइडलाइन का पालन करते हुए यह साइकिल रेस प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है जिसे देहरादून के 6 नंबर पुलिया से शुरू करके जुनाली रिजॉर्ट और “द्वारा गांव” तक आयोजित किया जाएगा।

cycle riding in dehradun

Also Check