Heavy rain in dehradun

राजधानी देहरादून में हुई केवल 2 घंटे की मूसलाधार बारिश (Heavy rain in dehradun) ने ऐसा कोहराम मचाया की रायपुर आमवाला क्षेत्र में 6 और 8 साल की दो बच्चियां बरसती नाले में बह गई। था दोनो बहनें थी तो वहीं इसके अलावा शहर में और भी नुकसान हुआ।

Heavy rain in dehradun

मॉनसून की दस्तक के साथ पिछले कुछ दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश के कारण प्रदेश में हालात खराब हैं. बारिश के कारण नदियां उफान पर हैं. राजधानी देहरादून मेंं भी बारिश (Heavy rain in dehradun) का कहर देखने को मिला. यहां दो बच्चियां बारिश के दौरान नाले में बहने से लापता हो गईं. जिनकी तलाश में SDRF जुटी हुई है. फिलहाल एक बच्ची का शव मिल गया है।

IMG 20220713 WA0010
Heavy rain in dehradun

घटना रायपुर क्षेत्र के तरला आमवाला इलाके की बताई जा रही है. यहां दो मासूम सगी बहनें बारिश के जलभराव के कारण नाले में बहकर लापता हो गईं. तेज बारिश के बहाव में नाले में बहने वाली एक बच्ची की उम्र 6 साल और दूसरी की 7 साल बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंची SDRF और स्थानीय पुलिस लापता बच्चियों की तलाश में जुट गईं. एक बच्ची का शव मिल गया है।

लापता बताई जा रही मासूम बच्चियां बिहार की रहने वाली हैं. फिलहाल पुलिस की टीमें तरला आमवाला क्षेत्र में कार्रवाई में जुटी हैं. रायपुर थाना प्रभारी मनमोहन सिंह नेगी ने बताया कि बिहार मूल की रहने वाली एक 6 साल और दूसरी 7 साल की बहनें नाले के पास खेल रही थी. तभी अचानक तेज बारिश के बहाव में दोनों ही बच्चियां नाले के पानी में बहकर लापता हो गयीं. SDRF ने एक बच्ची का शव बरामद कर लिया है. अभी एसडीआरएफ, फायर सर्विस, स्थानीय पुलिस, ग्रामीणों की मदद से दूसरी मिसिंग बच्ची की तलाश में जुटी हुई हैं.

Heavy rain in dehradun
Heavy rain in dehradun

Also Check