IMG 20211014 WA0031

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का उत्तराखंड दौरा टल गया है उन्हें 16 और 17 अक्टूबर को उत्तराखंड आना था पर अब वह 29 और 30 अक्टूबर को उत्तराखंड आएंगे पार्टी के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार के मुताबिक व्यवस्थाओं के चलते उनका दौरा स्थगित किया गया है।

Amit Shah’s Uttarakhand visit postponed, now Shah will come to Uttarakhand on 29-30 August

देहरादून, साक्षी साहनी : बीजेपी के केंद्रीय नेताओं का आना-जाना उत्तराखंड में तेज हो गया है हालांकि  गृह मंत्री अमित शाह का उत्तराखंड दौरा टल गया है। उन्हें 16 व 17 अक्तूबर को उत्तराखंड आना था लेकिन अब वह 29 व 30 अक्तूबर को आएंगे।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार के मुताबिक, व्यस्तता के चलते गृह मंत्री अब नई तिथियों पर आएंगे। उनके 29 अक्तूबर से दो दिवसीय दौरे पर आने की संभावना है।
एक-दो दिन  में कार्यक्रम फाइनल हो जाएगा। पार्टी शाह का एक सार्वजनिक कार्यक्रम कराने पर गंभीरता से विचार कर रही है। अनुमति मिलने पर इसे अंतिम रूप दिया जाएगा।

प्रवास के लिए प्रभारियों व सह प्रभारियों को विधानसभा क्षेत्र बांटे

पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने प्रदेश संगठन के सभी प्रभारियों व सह प्रभारियों को सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में प्रवास करने के निर्देश दिए हैं। सभी प्रभारियों व सह प्रभारियों को भ्रमण के लिए विधानसभाएं बांट दी गई हैं।

16-17 को आएंगे सह चुनाव प्रभारी आरपी सिंह

भाजपा के सह चुनाव प्रभारी आरपी सिंह 16 व 17 अक्टूबर को उधम सिंह नगर जिले की विधानसभा  का दौरा करेंगे उनका दौरा तय हो गया है उनके अलावा कुमाऊं के अल्मोड़ा व पिथौरागढ़ जिले की विधानसभा का दौरा सह चुनाव प्रभारी लॉकेट चटर्जी करेंगे

Also Check