PMModiDehradunVisit

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी विधानसभा चुनाव के लिहाज से दिसंबर माह के पहले सप्ताह में उत्तराखंड में बड़ा दौरा करने वाले है।

PM Modi’s visit to Uttarakhand is fixed, will come to Dehradun on December 3rd

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव 2022 का बिगुल बज चुका है और अब बहुत कम समय उत्तराखंड में चुनाव के लिए बचा है। ऐसे में प्रदेश में मौजूद सभी राजनीतिक दल अपनी सक्रियता को बहुत तेजी से बढ़ा रहे हैं और लगातार उत्तराखंड में केंद्रीय नेताओं के चक्कर लग रहे हैं। उत्तराखंड में आ रहे हैं केंद्र से बड़े नेताओं में भाजपा सबसे आगे हैं और भाजपा के केंद्रीय नेताओं के अब तक कई द्वारे उत्तराखंड में लग चुके हैं तो वही आगामी 3 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देहरादून में एक और बड़ा कार्यक्रम तय किया गया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने जानकारी दी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देहरादून द्वारा लगभग तय हो चुका है हालांकि उन्होंने तारीखे नहीं खोली है लेकिन अनौपचारिक जानकारी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 दिसंबर को देहरादून में एक विशाल चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

videocapture 20211124 2032527163048583578440851

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिहाज से होने वाला यह दौरा विशुद्ध रूप से राजनीतिक दौरा है हालांकि अब तक पीएम मोदी इससे पहले दो बार उत्तराखंड आ चुके हैं। एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऋषिकेश एम्स में राष्ट्रीय योजना का शुभारंभ करने पहुंचे थे तो दूसरा दौरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ का किया हालांकि इन दोनों दोनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना संबोधन जरूर दिया लेकिन उसमें विशुद्ध रूप से वह राजनीतिक धार नहीं थी और ना ही वह विशुद्ध रूप से एक राजनीतिक कार्यक्रम था। लेकिन अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 3 दिसंबर को देहरादून में एक फुल फ्लैश चुनावी रैली करेंगे जिसमें कि वह केवल और केवल चुनाव को लेकर बात करेंगे। उत्तराखंड में भाजपा पीएम मोदी के इस दौरे को लेकर काफी उत्साहित है और सभी को उम्मीद है कि प्रधानमंत्री के इस दौरे के बाद उत्तराखंड में भाजपा को नई ऊर्जा मिलेगी।

Also Check