Kalpna saini Nomination

उत्तराखंड से राजयसभा के लिए भाजपा नेता कल्पना सैनी (Kalpna saini) ने आज विधानसभा में नामांकन कर दिया है। चुनावी औपचारिकता के बाद कल्पना सैनी उत्तराखंड से दूसरी महिला राजयसभा सांसद चुनी जाएगी।

Kalpna saini Nomination

भाजपा नेता कल्पना सैनी के नामांकन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शामिल रहे। राज्यसभा के लिए नामांकन विधानसभा में विधानसभा सचिव के कार्यालय पर किया गया तो वहीं इस मौके पर प्रस्तावक के रूप में गंगोत्री विधायक सुरेश चौहान, धन सिंह रॉवत, मदन कौशिक सहित 7 प्रस्तावक थे तो वहीं कल्पना सैनी को सीएम धामी, मंत्री सुबोध उनियाल, प्रेमचंद अग्रवाल, संसद नरेश बंसल सहित अन्य लोगों ने समर्थन किया। इस मौके पर पार्टी की तरफ से प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, के अलावा सांसद अजय भट्ट, संगठन महामंत्री अजेय और प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट मौजूद रहे।

Kalpna saini Nomination
Kalpna saini Nomination

नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए राज्यसभा प्रत्याशी कल्पना सैनी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उन पर भरोसा जताया है और वह उस भरे को पूरा करने के लिए  पूरी जी जान से जुट जाएंगे। उन्होंने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी में ही संभव है जहां पर उन्हें राज्यसभा के लिए चुना गया और जानकारी उन्हें मीडिया के माध्यम से मिली यानी कि पार्टी सभी कार्यकर्ताओं का खयाल रखती है।

Also Check